atOptions = { 'key' : '9b9688a73657a99887bedf40f30c985c', 'form

Monday 11 March 2019

मेरी माँ गीत संगीत हरिओम जोशी

सारी दुनिया से है ,

सबसे प्यारा जो मन ,

प्रेम ममता मयी मेरी माँ ।।

मेरी माँ ,  मेरी माँ ,  मेरी प्यारी प्यारी माँ।

1.
चोट मुझको जो लग जाती है।।

नींद तेरी क्यों उड़ जाती है।
तेरी बेचेनियां ,
तेरी वो रुलाइयां ,
मुझको बहुत याद आती है।

मेरी प्यारी प्यारी माँ - - - - - -

2.
मेरा पहला गुरू है तू,

मेरा सर्वेश्वर है तू।

मैं न जानूं कहां ,
वो ईश्वर है,
मेरा सारा जहाँ है तू

मेरी प्यारी प्यारी माँ।।।।। ।।।।।।

:::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::::
****************************************

गीतकार संगीतकार हरिओम जोशी

निदेशक बून वर्ल्ड आॅफ म्यूजिक
जयपुर राजस्थान
((((((((((((((((((((((((((((((((((((((((((((((((((((((
*****************************************

No comments:

Post a Comment