atOptions = { 'key' : '9b9688a73657a99887bedf40f30c985c', 'form

Saturday 13 April 2024

माँ मेरी माँ

मेरी माँ - गीतकार - संगीतकार - हरिओम जोशी
==============================
आँखों में ममता का सागर है तेरे ।
आँचल में जीवन का अमृत है तेरे ।।

तुझसे ही मेरा जीवन सजा है । तुझसे ही संसार पाया है मैंने
माँ
मेरी माँ
मेरी प्यारी -2 माँ ।
1.
तेरी ही उंगली पकड के चला मैं ।
ठौकर लगी तो गिरकर संभला में ।।
हरबार आकर तुमही ने संभाला

माँ मेरी माँ मेरी प्यारी -2 माँ
2.
जब जब मैं रूठा मनाया है तूने ।
हर ज़िद को पूरा किया माँ है तूने ।।
तुझसा न बिरला कोई जगत में ।
माँ । मेरी माँ मेरी प्यारी -2  माँ .......
3.
ईश्वर सुने या ना सुने मेरी विनती ।

मगर तेरी ममता की ना कोई गिनती ।

त्रिलोक भी है तेरा ऋणी माँ ।

माँ मेरी माँ । मेरी प्यारी -2 माँ ........

"""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""  """"""""""""""""""
गीतकार संगीतकार - हरिओम जोशी
,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:

Post a Comment